RozDhan App Review Kya H Paise Kaise Kmaye

Rozdhan app Review kya hai paise kaise kamaye in india hind invite code
RozDhan App Review Kya H Paise Kaise Kmaye

Rozdhan एक नई Android App है जो अभी कुछ समय पहले ही Launch हुई है जो अभी की सबसे Viral और Trending Paise कमाने वाली Apps में से एक है जिसको लगभग 50 Lakh से ज्यादा लोग Download कर चुके है इसको 4.4 की Rating भी मिली है आप Play Store पर जाकर देख सकते है। 

ये App आपको Task जैसे Video देखने और Share करने , Refer And Earn ,Content Post करने पर कुछ Points देती है जिसे आप अपने Paytm Account में Transfer कर सकते है 



पर क्या आप सच में RozDhan App से Paise कमा सकते है यदि हा तो कितने ...?  क्या ये App सच में आपको Pay करता है और कैसे ? इन सबके बारे में हम इस Post में जानेंगे ।


RozDhan App Par Mera Experience

अभी कुछ दिनों पहले में एक YouTube Video देख रहा था तब मेने इस App के बारे में सुना जिसमे उसने बताया की उसने इस App का इस्तेमाल करके Lakho रुपये कमाये थे। 

तब मेने सोचा की क्या ऐसा हो सकता है की इस App से हम Lakho रुपये कमा सके .....???

तो मेने Google पर इसके बारे में Search करना शुरू किया तब ऐसे कई Videos और Websites मिले जिस पर इस App के बारे में लिखा था कुछ Websites पर Positive Review था और कुछ पर Negative भी था ।

मेने और Research की तो पता चला की सच में कुछ लोगो ने इससे Lakho रुपये कमाये है लेकिन ये वो लोग थे जिनके पास Users बहुत ज्यादा थे।  

मतलब या तो उनका कोई YouTube Channel था या फिर वो कोई Websites पर काम करते थे जिन्हें महीने Lakho लोग Visits करते थे सिर्फ ऐसे लोगो ने ही इससे बढ़िया Earning की है किसी Simple User ने नहीं ।  

कुछ Youtubers ने तो इस App से 3 से 4 Lakh भी कमाये है क्योकि उन सब लोगो ने इसका Link अपने अपने Channel पर Share किया और जब उनके Videos को Visit करने वाले ने जब ये App उस Link से Download किया तो उन्हें Per User के 5 रुपये मिले ।

अब उनके पास Traffic अच्छा था तो उनको Lakho की Income हो गयी वरना कोई भी Simple User जो अपने Dosto को Refer नही कर सकता वो इससे ज्यादा Paise नही कमा सकता है और वैसे भी बहुत कम लोग थे जिन्होंने इससे Paise कमाए है ज्यादातर तो झूठ बोल रहे है ताकि आप उनके Link से App Download करो और उनकी Earning हो जाये। 

इसलिए मेने तो इस App को Download नही किया क्योकि इससे कुछ ज्यादा Income नही होगी लेकिन अगर आप Pocket Money जितना मतलब 500 - 1000 रूपये के आस पास कमाना चाहते हो तो आप इस App पर Register कर सकते हो।

इस App से Paise कमाने के लिए आपको बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी और आप सिर्फ अभी शुरुआत में ही इससे कमा पाओगे बाद में आपको कुछ Earning नहीं होगी । 

लेकिन इतना है की अगर आप इस App से कुछ Paise कमाओगे तो वो आपको सच में Payment जरूर मिलेगा क्योकि ये एक Real App है जिस पर Trust किया जा सकता है ।

 अब इस App के बारे में थोड़ा और Details से जनते है.....!!


Rozdhan App Kya hai

ये एक Android App है जो की एक Content Based Platform है इसमें Videos , Article , News और Photos Share किया जाते है इसमें आपको कई तरह के मजेदार Videos देखने और Article पढ़ने को भी मिलते है जो हिंदी, अंग्रेजी, तेलगु जैसी कई तरह की Language में होते है ।

इसकी Android App की सबसे Best बात है की आपको ये सब पढ़ने , अपने दोस्तों के साथ Share करने  और Video Post करने पर कुछ Points भी  मिलते है जो की बाद में Paise में Convert हो जाते है और जिसको आप अपने Paytm Account में Transfer कर सकते हो ।

Kaise Download Kare

में आपको Recommend नहीं करता की आप ये App Download करो क्योकि इसमें आपकी ज्यादा Income नहीं होगी फिर भी आप चाहो तो RozDhan App को Google Play Store में जाकर Download कर सकते हो।

Download करने के बाद आप इस पर अपना Mobile number से Sign Up करे और वही Number का इस्तेमाल करे जिस पर आपका Paytm Account बना हुआ है किसी और दूसरे Number का इस्तेमाल न करे वरना Paise Transfer करने में Problem होगी।


RozDhan Invite Code Kaise Kam Karta Hai 

जब आप इस App को Download करते हो और Sign Up करते हो तो आपको 25 रुपये मिल जाते है उसके बाद आप अगर किसी का Referral Code को इस्तेमाल करते हो तो आपको 25 रुपये और मिल जाते है आप किसी का भी Refer Code लगा सकते हो तो अब आपके Account में है Total 50 रुपये ।

लेकिन आप इस Amount को अभी अपने Paytm में Transfer नहीं कर सकते क्योकि इसके लिए आपको Min. 200 रुपये की जरूरत होगी तो ये आपके कोई काम का नहीं है जब तक आप 200 नहीं  कमा पाओ । इसलिए ये मुझे Time Waste App लगा  और शायद इसलिए कुछ लोग इसके बारे में झूठ बोल रहे है जिससे ज्यादा लोग उनके Link से Download करे ।

तो इसमें आपको Payment लेने के लिए ज्यादा से ज्यादा Points कमाने होंगे जिसके लिए आप निचे दिए गए तरीको में से किसी का इस्तेमाल कर सकते है। 

Paise Kaise Kamaye

वैसे तो इस App से ज्यादा Paise नही कमा सकते लेकिन फिर भी आप निचे दिए गए तरीको में से किसी का भी इस्तेमाल कर सकते  है..........!!

Rozdhan App को Promote करके 
किसी Topic पर Post लिखकर 
Post को अपने Friends के साथ Share करके 
Dosto को Invite करके 
RozDhan We media Programme को Join करके


जैसा की मेने आपको बताया की आप इस App से ज्यादा Paise नहीं कमा सकते हो सिर्फ वो ही लोग ज्यादा Paise कमा सकते है जो की अपने दोस्तों को ज्यादा से ज्यादा Refer कर सकते है ।

आपको एक Friend को Invite करने पर 1250 Points मिलते है जो की 5 रुपये के बराबर है इसके अलावा आप Videos और Posts को भी अपने Friends के साथ Share करके भी कुछ Points कमा सकते है और आप Video बनाकर भी Upload कर सकते हो उसके भी आपको Pints मिलते है 


Paise Kaise Transfer Kare 

इस app से Paise अपने Paytm Account में Transfer करने के लिए आपके Account में min 200 रुपये होने चाहिए ।  उसके बाद ही आप Redeem में जाकर आसानी से अपने Paytm Account [ उसी Number पर जिससे आपने इस App पर Register  किया है ] में Transfer कर सकते है। 

Rozdhan Payment Proof

मेने तो इस App को Download  नहीं किया है लेकिन कुछ लोगो ने जिनमे कुछ मेरे Dost भी है इसका Payment Proof मुझे Send किया है जिससे ये पता चलता है की ये App सच में आपको Pay करती है ।


RozDhan Payment Proof


RozDhan app Real or Fake

सभी Users के Payment Record और Review को देखकर तो यही लगता है की ये Real App है  कोई Fraud नहीं जो अपने Users को Pay भी करती है ।


Last Words

RozDhan जैसी कई Apps है जो आपको Paise कमाने का मौका देती है लेकिन इनसे आप सिर्फ कुछ समय के लिए ही Paise कमा सकते है बाद में इस तरह की Apps Fraud साबित होती है तो इनसे जब तक मौका है तब तक कमा लेना चाहिए इन पर Depend नहीं रहना चाहिए ।

 इस तरह की किसी भी Application  विस्वास नहीं किया जा सकता है तो किसी भी App पर Register करने से पहले अपनी Security पर भी ध्यान रखे।


Read More:-
  1. Top 5 Android Apps Mobile Se Online Paise Kmaye
  2. Link Ya URL Shortner Se Online Paise Kaise Kmaye
  3. Video Game Khel Kar Online Paise Kaise Kmaye In India

Rate this article

Loading...

Post a Comment

© PaisaBlog. All rights reserved.