StepSetGo Review Kya Hai Walk Karke Free Gift Kaise Paye

StepSetGo Android App Review in Hindi Paidal Chalkar Ya Daily Jogging or Walking se Free Gift Kaise Paye

StepSetGo App Review Kya Hai Walking Se Free Gift Paye

StepSetGo या SSG Android App से आप पैदल चलकर या फिर अपने घर में भी Normal Walk करके Free में Gift Earn कर सकते है ।

विस्वास नही होता ना ....!!

पहले मुझे भी नही हुआ था लेकिन बाद में जब मेने Google पर इसके बारे Research की तो पता चला की ये बात बिल्कुल सही है और इससे कई लोगो ने Free Reward लिया हुआ है 

आज Market में ऐसी कई Apps है जो आपको Exercise और Fitness के Task पुरे करने पर कुछ Points देती है और फिर आप उन सभी Points से Free में Reward खरीद सकते है मतलब आप इस तरह की Android Apps से Free Gift ले सकते है

हलाकि इसके लिए आपको बहुत ज्यादा मेहनत करनी होती है क्योकि ये बहुत कम Points देती है और आप ज्यादा Earn नहीं कर सकते पर इस तरह की Apps से आपको Exercise करने में बहुत मदद मिलती  है ।

ऐसी ही एक App है StepSetGo जिस पर आप Daily Walk करके या Jogging करके Free में Reward ले सकते है अब ये क्या है और कैसे काम करता है आप यहाँ से Free Gift कैसे ले सकते है इसके बारे में हम इस Post में Details से जानेंगे ।


StepSetGo Review पैदल चलकर Free Gift Paye Hindi

StepSetGo के बारे में मेने अपने एक दोस्त से सुना उसने इस Android App के जरिये अपने लिए एक Fitness Routine Set किया था और 1 महीने में ही अपना वजन लगभग 5 kg तक कम किया था ।

उसने बताया की इस App के इस्तेमाल के बाद Exercise करने के लिए उसको Free Gift से ही Motivation मिला और फिर उसने यहाँ Task Complete करने के लिए छोटे छोटे Goal बनाये और उन्हें पूरा किया ।

जिससे की उसकी Daily Exercise हुई और उसने कितनी Exercise की इसका पूरा Record इस App पर रहा और साथ ही उसे यहाँ से Points कमाने पर Free Gift भी मिला जिससे की उसको Double फायदा हुआ ।

आप यहाँ से आप कई तरह के Shopping Voucher से लेकर I Phone तक और भी ऐसे कई तरह के Items और Gift Free में ले सकते है लेकिन उसके लिए आपको बहुत ज्यादा मेहनत भी करनी होगी 

वैसे तो इस App से आपको ज्यादा Earning नही होगी लेकिन अगर आप Exercise करना चाह रहे है या फिर आप करते है तो ये App आपकी बहुत मदद कर सकती है और आपको इसे जरूर Download करना चाहिए ।


StepSetGo Kya Hai

ये मुम्बई की एक Start Up Company है जो की Walk And Earn पर Based Android App है जिसका Main Motive लोगो को Fitness और Exercise के लिए जागरूक करना है और India को Fit बनाना है 

इसमें आपको App Install करने के बाद Daily Walk या जॉगिंग करने पर या फिर पैदल चलने पर कुछ Points मिलते है और फिर उन Points से आपको Free Reward मिलता है ।

इस App के अभी तक लगभग 5 मिलियन से ज्यादा Download हो चुके है और इसे 4.1 की Rating मिली हुई है जिसका मतलब है की ये एक Popular और Trusted App है और इस पर विस्वास किया जा सकता है ।


Kaise Kam Karta Hai

इसका सीधा सा Concept है की आप पैदल चले और इस App से Connect रहे जिससे की आपके सभी Steps या कदम Count होंगे और हर 1000 कदम चलने पर आपको 1 Coin मिलेगा ।

यहाँ आपको 1 से लेकर 5 तक के Level मिलेंगे जिसमे हर Level पर अलग Points लिमिट होगी जैसे Level 1 पर आप रोज़ के 5 Points ही ले पाएंगे मतलब 5000 कदम चलना पड़ेगा ।

पर इससे ज्यादा Points आप इस Level पर नही ले पायेंगे और फिर अगर लगातार 3 दिन आप 5 Points ले लेते है तो फिर आप Level 2 में जायेंगे जहाँ आप रोज़ के 10 Points ले पाएंगे ।

ऐसे ही आप Level 5 में रोज़ के 30 Points तक कमा सकते है मतलब 30,000 कदम रोज़ चलना होगा और अगर आप किसी दिन कम Points लेते है तो आपको फिर एक Level नीचे भी कर दिया जाता है उसके बाद आपको वैसे ही पुराना Level करके नए पर आना होता है 

इसके आलावा आपको कुछ Daily Task भी दिए जायेंगे और उन्हें Complete करने पर आपको Extra Points मिलेंगे और आप अपने  Friends को Refer करके भी 5 Points कमा सकते है ।


Download Kaise Kare 

इस Android App को आप Play Store से download कर सकते है इसके लिए  StepSetGo App पर Click करे और फिर इसे Download कर ले ।

Download करने के बाद आप इस पर Sign Up कर ले और अपना Account बना ले । 

Install करते समय Refer कोड goyalc7wug जरूर डाले और उसके बाद आप अपना Profile Complete करे और इस्तेमाल करना शुरू करे ।


Free Gift Kaise Le

यहाँ पर आपको Shopping Coupon से लेकर I Phone तक के Free Prize मिलते है जो की 10 Points से शुरू होते है और Lakho Points तक जा सकते है कभी कभी कुछ Special Deals और Offers भी आपको मिलते रहते है जिसमे कम Ponits पर बढ़िया Gift मिल जाता है 

यहाँ से कोई भी Free Reward लेने के लिए आपको कम से कम 10 Points चाहिए होंगे इसके लिए आप Baazar  वाले Section में जाकर आपकी पसंद का कोई भी Gift ले सकते है ।

मेरी सलाह तो ये है की आप कम से कम 500 Points के बाद ही Redeem करे क्योकि तभी आपको कोई बढ़िया Prize मिल पायेगा ।


Istemal Kaise Kare

जब आप इसे Install कर ले और Register कर ले तो उसके बाद आपको आपका GPS शुरू करना होगा क्योकि इसी से ये आपके कदम Record करती है ।

और फिर आप जब कभी भी बाजार जाये या छत पर Walk करे या फिर अपने घर में घुमे या फिर कहि सुबह सुबह Jogging पर जाये तो इसका इस्तेमाल जरूर करे जिससे की आप आराम से इसमें Points ले पाएंगे ।

आप विस्वास नही करेंगे लेकिन अगर आप इसे Normal तरिके से अपने घर पर भी काम करते हुए या घूमते हुए इस्तेमाल करेंगे तो रोज़ के 2 से 3 Points तो आपको आराम से मिल जायेंगे क्योकि हम अपने घर में इतना तो चल ही लेते है ।

इससे ज्यादा कमाई तो नहीं होगी पर ये  App आपकी Exercise करने में बहुत मदद जरूर करेगा और आप इसकी मदद Fit भी रहेंगे और इससे आप महीने में 300 से 500 Points तक आराम से कमा सकते है


Last Words

StepSetGo App आपको ना सिर्फ Exercise करने के लिए Motivate करती है बल्कि आपको इसके लिए Free Reward भी देती है जिससे आपको ज्यादा फायदा मिल जाता है 

तो अगर आप Exercise करते है या फिर करना चाह रहे है तो ये App आपकी बहुत मदद कर सकती है और आप StepSetGo पर पैदल चलकर या Walk करके Gift Earn कर सकते है


Rate this article

Loading...

4 comments

  1. Free gift buy Karne ke baad jab product ki delivery aati hai tab product ke paise Dene padte hai kya
    1. Bilkul nahi ..Kyoki Phir Wo Free Kaise Hua...Ha Par Delivery Charge Lag Skta hai Wo Bhi Kisi Kisi Par Agr Likha hua h to..!!
  2. 1 point kitne pese ka hota he
    1. 1 point ki koi value nhi hai agr 2000 ya 3000 ho to koi gift milta hai

© PaisaBlog. All rights reserved.